ये हैं दुनिया के रईसों की औलादें, कुछ नोटों का बिस्तर बनाते हैं, तो कुछ गाड़ियों का काफ़िला !

hot

दुनिया में दो तरह के लोग होते हैं एक अमीर जिन्होंने जीतोड़ मेहनत करके ये मुकाम हासिल किया होता हैं या जिन्हें बिरासत में इतनी धन दौलत मिली होती हैं की सारी उम्र भी अगर वो कुछ न करें तब भी खत्म न हो और दूसरे हैं गरीब जिनके पास खाना खाने तक के भी पैसे नही होते !

दुनिया में अमीरो और गरीबो की कमी नही हैं ! जिन लोगो ने कड़ी मेहनत से पैसे कमाए होते हैं उन्हें इस धन का उपयोग करने के लिए समय ही नही मिलता और उस पैसे से मज़े करते हैं उनके बच्चे जिन्हें सब कुछ चांदी की थाली में परोसा हुआ मिलता हैं !

उनकी औलादें. पैसे खर्च करना या यूं कहें कि पैसे उड़ाने का मज़ा, इन रईसज़ादों से बेहतर कौन जान सकता है जिन्हें ये पैसे अपनी बिना मेहनत के मिल जाता हैं तो शायद उन्हें इस पैसे की महत्ता का पता नही होता !

देखिये क्या क्या करते हैं ये अमीरजादे इन पैसे से,इनमे से कोई नोटों का बिस्तर बना कर सोता हैं तो कोई गाड़ियों का इतना बड़ा काफिला ले कर चलता हैं की सब दंग रह जाये !

ऐसा कहा जाता हैं की सिंगापूर में सबसे धनी लोग रहते हैं ! इन तस्वीरों को देख कर लगता हैं की ये लोग क्या क्या करते होंगे इस पैसे से ! और क्या क्या करते हैं देखिये इन बाकि तस्वीरों में ! !

 

RS

 

वैसे ऐसी ज़िन्दगी कौन नही जीना चाहता ? सबका सपना हे ये लाइफ !

 

Car

 

देखिये किस तरह एन्जॉय करते हैं ये रईसजादे !

 

Enjoy

 

बड़ी बड़ी महंगी गाड़ियों का शोक रखते हैं ये लोग !

 

car

 

कहते हैं न की अगर पैसे अपनी मेहनत से न कमाया गया हो तो उस पैसे की कीमत पता नही चलती !

dating

 

 

Author: Viral India

Viralindia.co.in is informative and interactive platform to provides the best & accurate information and work to increase the Social Awareness in our Society.