पाकिस्तान के विरुद्ध इस हिंदुस्तानी लड़की ने पाकिस्तान को दिया मुह तोड़ जवाब

आज कल भारतीय लोगों के मन में पाकिस्तान को लेकर जो नफरत दिखाई देती है उसे देख कर ये कहा जा सकता है कि ये नफरत अब शायद कभी खत्म नहीं होगी . पर बरहलाल दोनों मूल्कों को लेकर आये दिन कोई न कोई बवाल मचा ही रहता है . खास कर मीडिया में जहाँ आज कल केवल इसी मुद्दे पर चर्चा सुनाई देती है . सिर्फ इतना ही नहीं कभी कभी तो दुश्मन मूल्क की तरफ से धमकी भरे खत और धमकी भरे ब्यान या कभी तो धमकी भरे विडियो भी मिलते ही रहते है पर इस बार एक भारतीय लड़की ने पाकिस्तान के लिए विडियो बनाया है या यू कहा जाये कि पाकिस्तान को जवाब देने वाला विडियो बनाया है .

एक हिंदुस्तानी लड़की ने पाकिस्तान को दिया मुह तोड़ जवाब .. 

ये विडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है . इस विडियो में इस लड़की की देश भक्ति साफ़ दिखाई देती है क्योंकि इसने पाकिस्तान के विरुद्ध जो भी कहा है वो एक कविता के जरिया कहा है और अगर आप भी इसकी कविता को सुनेगे तो आपको भी गर्व होगा .

इस लड़की के शब्द पाकिस्तान के लिए किसी बंदूक से निकली हुई गोली से कम नहीं है . हम जानते है आप भी ये विडियो देखना और सुनना चाहते है तो लीजिये आप भी सुनिये इस निडर लड़की का ये विडियो जिसने कविता के कुछ शब्दो से ही पाकिस्तानियो को मुह तोड़ जवाब दिया है.

देखें वीडियो: देश के जवानों के लिए लोगों से मोदी जी की इस अपील को सुनकर हर भारतीय हो जायेगा भावुक !

नई दिल्लीः कुछ दिनों पहले ही शौर्य स्मारक के उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी भोपाल में देश के सैनिकों के लिए एक बड़ी बात कही। जिसे जनता ने खूब सराहा। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि हमारे देश के सैनिकों ने उन लोगों की भी मदद की जिन्होंने उनपर पत्थर फेंके। भारतीय फौज के जवान दिन-रात सीमा पर मेहनत करते है ताकि हम चैन से सो सके। हमें हमारे सैनिकों का सम्मान करना चाहिए। Indian soldier viral photo in metro.

भारतीय जवानों के लिए जनता से की विशेष अपील –

उरी हमलें में देश के 18 जवान शहीद हुए जिसके बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव काफी बढ़ गया है। इसके बाद से भारत में सैनिकों को लेकर देश के लोगों में सम्मान की भावना पहले से कही ज्यादा बढ़ गयी है। भारतीय जवान सीमा पर शहीद हुए उनके जैसा साहस और कोई नहीं कर सकता इसलिए भारतीय जवानों को इतना सम्मान दिया जाता है।

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है। जिसमें भारतीय जवानों के बारें में हमारे नज़रिये को बदलने के बारे में दिखाया गया है। यह फोटो किसी ट्रेन में सफर कर रहे भारतीय जवान की है जो ट्रेन में अपने बैग पर बैठे बैठे ही सो रहा है। और उसके आसपास लोग सीट पर बैठे हैं और अपने-अपने कामों में बिज़ी है। कोई उसे बैठने के लिए सीट नहीं दे रहा है।

पीएम मोदी ने की है बड़ी भावुक अपील –

प्रधानमंत्री मोदी ने भले ही देश के सैनिकों के लिए इतनी बातें कही हो लेकिन उनका असर होना थोडा मुश्किल है। सीमा पर हमारी सुरक्षा के लिए दिन-रात मेहनत करने वाले सैनिकों को हम बैठनें की जगह भी दे सकते। ये हमारे देश की बदक़िस्मती है, जिसका पूरे देश को सम्मान करना चाहिए उसका सम्मान नहीं करते और जिसका नहीं करना चाहिए उसे सर पर चढ़ाके रखते हैं।

देखिए, यह जवान कैसे मेट्रो में नीचे बैठा है और लोग उसे बैठने कि जगह भी नहीं दे रहे –

https://www.youtube.com/watch?v=av5CnOndWn8

जलेबी बाई गाने पर नाचती इस लड़की को देख कर मल्लिका शेरावत भी शर्मा जाएँगी

इस वीडियो को देखने के बाद कुछ वैधानिक चेतावनी जलेबी बाई गाने पर मल्लिका शेरावत को डांस करते हुए देख कर अगर आपको पसीना आ गया हो तो इस वीडियो को देखने के बाद आप पसीने में बुरी तरह से नहाने वाले हैं। अगर आप दिल के मरीज़ हैं तो इस वीडियो को बिना डॉक्टर की सलाह के ना देखें। वीडियो देखते वक्त मुहँ ज्यादा समय तक खुला न रखें मक्खी मुँह में जा सकती है। दिल को संभाल कर रखें कभी भी बाहर आ सकता है। और हाँ इस विडियो को तब ही देखें जब आप बिलकुल अकेले हों।

तो लुफ्त उठाइए इस हॉट जलेबी बाई डांस का।

अब ये डांस देख कर आपका मुँह खुला ही रह जाएगा।

बहरहाल, ये डांस भी कुछ काम नहीं है।

और इन मोहतरमा ने तो कमाल ही कर दिया।

https://www.youtube.com/watch?v=-nNAkIefFJs

इनको देखने के बाद तो मेरा भी नाचने का मन हो गया।

https://www.youtube.com/watch?v=KtYZXR9Wksg

इनसे बेहतर तो पप्पू ही नाच लेता है।

इन फनी डांस विडियो को शेयर करना ना भूलें।

अश्लील डांस का वीडियो वायरल होने के बाद तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

दशहरे के मौके पर बार बालाओं के साथ अश्लील डांस करने पर बिहार पुलिस के एक थानेदार सहित तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. यह वाकया भोजपुर जिले के कोईलवर थाने की है. यहां दशहारे के मौके पर बार बालाओं का डांस हो रहा था. इसमें थानेदार सहित कई पुलिसकर्मी मौजूद थे. डांस का वीडियो वायरल होने के बाद ये कार्रवाई की गई है.

जानकारी के मुताबिक, विजयादशमी के अवसर पर भोजपुर के कोईलवर चौक पर सरस्वती कला केन्द्र द्वारा एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमें बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए. इसी दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया. इस वीडियों में थाना प्रभारी संजय शंकर हरे रंग की टी शर्ट में सिर पर उजला पगड़ी बांधे दिख रहें है.

एक एसआई बार बालाओं पर रुपये उछालते दिख रहे हैं. बार बालाएं थानेदार साहब को अपने जलवे दिखा रही है. आरोप है कि कार्यक्रम के दौरान शराब की भी व्यवस्था थी.वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी संजय शंकर, एसएसआई सीडी सिंह और कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

You Will Never Leave Your Girlfriend With Your Friend After Watching This!

So you have a group project in your college, you invite your girlfriend and one of your male friend to your home and say you leave them alone while you went for a dump or outside of your house to buy necessities or chips and drinks. But what, if your friend is a seducer and flirt guy. He can pick up your girlfriend and steal a kiss. So, after watching the video you will never leave your girlfriend with your friend.

Here He Invites His Friend & Girlfriend!

Invites

 

He Has To Go Outside For Some Work!

 

Out Side Some Works

 

So, He Leaves His Girlfriend With His Friend!

 

Leaves

 

And The Game Begins Here.

 

game

 

 

Watch Video: Naked girl walks around Hong Kong but nobody notices

Bearing in public is not an easy task. Even seductress ladies of glam world would be hesitated in walking around o the roads naked.

But, a girl in Hong Kong did this unusual task of walking down the city without her pants. And the most shocking part about her act was that nobody noticed her naked while she walked on roads, entered malls, boarded the escalators etc.

Were the people of Hong Kong too busy that they didn’t even give a second look to the lady who was roaming naked in front of their eyes? Well! There’s an interesting secret behind such behavior by the natives of Hong Kong.

 

नशे में धुत्त लड़की ने पुलिस थाने में किया ड्रामा

देहरादून में एक शराबी लड़की ने पुलिस थाने में जमकर हंगामा किया। शराब के नशे में लड़की ने अपनी फॉर्च्युनर गाड़ी से एक गाड़ी को टक्कर मार दी, जिसके बाद पुलिस लड़की और उसके साथियों पकड़कर को थाने लाई थी। लेकिन थाने पहुँचते ही लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। लड़की ने पुलिसवालों पर मारपीट का भी आरोप लगाया।

मेरठ की रहने वाली यह लड़की अपने साथियों के साथ मसूरी से लौट रही थी। लौटते समय देहरादून में लड़की ने शराब के नशे में एक गाडी को टक्कर मार दी। जिसके बाद पुलिसवाले लड़की को पकड़कर पुलिस स्टेशन लाये। पुलिस स्टेशन के अंदर पहुँचते ही लड़की ने अपना ड्रामा शुरू कर दिया।

 

पाकिस्तान प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी का MMS हुआ लीक,सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

ये तो पूरी दुनिया को पता हैं की पाकिस्तान की इमेज दुनिया में अच्छी नही हैं ! कहाँ जाता हैं की पाकिस्तान आंतकबाद का गढ़ हैं ! पिछले 68 सालो से भारत और पाकिस्तान में दुश्मनी का आलम हैं ! कश्मीर को लेकर दोनों देशो में मतभेद हैं, आये दिन दोनों देश एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए दिख जातें हैं कभी कश्मीर के मुद्दे को लेकर तो कभी आंतकबाद को लेकर ! भारत आये दिन पाकिस्तान पर भारत में घुसपैठ करने और आंतकबाद फ़ैलाने का आरोप लगता रहता हैं और पाकिस्तान इससे साफ इंकार करता हैं !

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ जहाँ एक और कश्मीर का राग अलापते रहते हैं और आंतकबाद को लेकर से अपना पीछा छुड़ाने में लगे रहते हैं तो वही उनकी बेटी के MMS आजकल सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा हैं !

इस विडियो ने हलचल मचा दी हैं और हैरान कर के रख दिया है देखने वाले को ! देखिये विडियो !

जहाँ आजकल पाकिस्तान के प्रधान मंत्री नवाज़ शरीफ को UN में जोरो शोरहो से पाकिस्तान की समस्याओ के बारे में बोलते हुए सुना जा सकता हैं वहीँ इन्टरनेट पर कुछ और ही देखने को मिल रहा हैं !

pak

 

नवाज़ शरीफ की बेटी मरियम शरीफ का एक ऐसा MMS लीक हुआ हैं जिसने सबको हैरान और परेशान कर के रख दिया हैं !

 

pak

 

इस MMS को देख कर प्रधानमंत्री निसंदेह शरमा जायेंगे !

marium

 

मरियम इस समय पाकिस्तानी राजनीती में सक्रिय हैं !

 

video

 

video ने सबका मुह बंद कर दिया हैं ! आजकल हर जगह मरियम के MMS का ही जिक्र हैं !

 

पाकिस्तान में काफी पॉपुलर हैं और युवा भी उनको काफी पसंद करते हैं। मरियम अपनी अच्छी राजनीतिक समझ के कारण काफी अपने पिता के काफी नजदीक हैं।

mp

Bold Hot Girls Reveals Their Big B00bs Problems!

Guys, it is completely a girl thing, so prepare yourself and watch it alone. There are many such situations when the opposite gender people can not help but love when the other gender people are facing awkward problem. Two bold girls with big b00bs reveal hundreds to problems they face in their everyday life.

Well, it is a known fact that men love to see big b00bs bouncing in front of them when girls are walking in front of them or be it on bed where guys can put anything between them. But maintaining them is a really hard problem and after watching the video, all the girls with small b00bs who pray to God to get them bigger so that they can satisfy their boyfriends, will stop praying.

Size does matter but somethings smaller is better for those who possess them.

First problem is when they wear tight shirts and the buttons around that area seem to tear apart the dress completely!

boobs

The biggest problem is when you have those beauties as big as it can be, you tend to get unwanted attention from the eyes and minds of the guys!

boobs

You can not wear a perfect bikini because the lower and the top part are never going to be proportionate!

boobs

You have to invent so many ways to hide the [email protected] when you find elders around you!

boobs

While eating food, if something goes through that region, finding that and picking that up is a nightmare in front of others!

boobs

When you wear a necklace with an attractive piece hanging around your b00bs, everyone finds a way to touch and caress you!

27-1-1

This can be seductive for guys, but girls with big bo0bs, when they get in that position, you know where your eyes should be!

boobs

Shameless guys wearing rakhis eve-tease girl on Raksha Bandhan

Raksha Bandhan or Rakhi is a pious festival celebrating the love of brothers and their sisters.

When a sister ties the love filled rakhi on her brother’s wrist, she prays for the well being of her brother; in return, the brother ritually pledges to protect and take care of his sister under all circumstances.

However, some people haven’t really got the essence of the day right.

On the one hand they promise to protect their own sister but on the other hand they go on harassing another woman, who is someone else’s sister.

This year, as we are gearing up to celebrate Raksha Bandhan on August 29th, actor Varun Pruthi has highlighted these double-faced people through an emotional video.

Based on a real life incident happened last year, the video shows a girl eve-teased by two men wearing rakhis. And what happens next will give you goosebumps.