जाम हुआ हैदराबाद के कॉल सेंटर का टॉयलेट , कारण जान कर सब हुए हैरान !!

0
337
Toilet

देश ने बढ़ते call centers ने युवाओं के काम करने का तरीका ही बदल दिया है ! इससे लोगो के life स्टाइल ,काम कने के तरीके और तो और खाने पीने के तरीकों में भी बदलाव हुआ है !

पर हैदराबाद के एक कॉल सेंटर का टॉयलेट जब जाम हुआ ,सफाई कराई गई वो जो कारण पता चला जिसे जान कर सफाई करने वाले हैरान हो गए !

टॉयलेट के जाम होने की वजह थी कई किलो कंडोम ! टॉयलेट साफ करते समय वहां से कई किलो कंडोम निकले उसके बाद ही टॉयलेट ठीक हुआ !

Toilet

इस खबर से कई लोग शर्मसार हो रहे थे पर आज के पीढ़ी का ये कड़वा सच हैं ! कॉल सेंटर और जैसी ही जगह पर काम करने वाले लोगो ने अपना लाइफ स्टाइल बिलकुल बदल लिया है उन्हें बिना शादी के सम्बन्ध बनाने में कोई परहेज नहीं है !

देश के कई बड़े बड़े शहरों में यहाँ काम करने वाले लोग मानसिक तनाव या काम के दवाब की वजह से सिगरेट शराब या और नशो का सहारा लेते हैं और ऐसे सम्बन्धो से भी उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं है !

Toilet

लोगो ने आजकल इतना बदलाव आया है के आपसी सहमति से  सम्बन्ध  बनाने के लिए उन्हें कॉल सेंटर का बाथरूम सुरक्षित लगता है और पब्लिक पार्क या आस पास का मैदान !

toilet

सरकार के हाल ही में कचरा प्रवंधन के लिए बनाए हुए कानून में सैनिटरी बेस्ट को भी बताया है ,जिसमे डायपर्स , सेनिटरी नैपकिंस और कंडोम्स भी है !

Toilet

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here