मोदी ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग ! पाकिस्तान को खत्म करने का बना लिया है यह प्लान !

PM Plan

पिछले 10 दिनों में पाकिस्तान कुछ 22 बार सीजफायर को तौड़ चुका है.

पाकिस्तान से सटे भारतीय इलाके सांबा, राजौरी, अरनिया और नौशेरा में पाकिस्तान बार-बार गोलाबारी कर रहा है.

पाकिस्तान पहले इन जगहों पर हल्की गोलाबारी करता है और फिर अचानक से ही मोर्टार से गोले दागने लगता है. इस तरह की गोलाबारी में अब मासूम लोगों की जान जाने लगी है. अभी तक कुछ 10 भारतीय नागरिक पाकिस्तान की गोलाबारी में मर चुके हैं.

वहीँ भारत की सेना भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है.

कुछ ही दिन पहले भारत की सेना ने पाकिस्तान की 14 चौकियों को घ्वस्त कर दिया था. कई पाकिस्तानी सैनिक भी सेना की गोलाबारी का शिकार हो चुके हैं. लेकिन उसके बावजूद भी पाकिस्तान मानने का नाम नहीं ले रहा है. दिल्ली के अन्दर पाकिस्तान के मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी ने एक हाई लेवल मीटिंग की है.

सूत्रों की मानें तो इसके अन्दर सभी सेना के बड़े अफसर, देश के गृहमंत्री और रक्षा मंत्री मौजूद थे.

तो आइये पढ़ते हैं कि क्या-क्या इस मीटिंग में तय किया गया है – कैसे पाकिस्तान को खत्म करने का प्लान बना लिया गया –

पाकिस्तान को खत्म करने का प्लान –

PM Meeting

खुद मोदी ने सभी को ब्रीफ किया –

सूत्रों से आ रही खबरों के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी, पाकिस्तान की तरफ से हो रही फायरिंग से बेहद खफा हैं.

पीएम मोदी नहीं चाहते हैं कि युद्ध जैसी स्थिति बने और दोनों तरफ से मौतों का सिलसिला शुरू हो जाये. लेकिन पाकिस्तान जिस तरह की हरकत कर रहा है उसको लेकर मोदी गंभीर हैं. भारतीय सेना को पाक की फायरिंग का अनुकूल जवाब देने की बात भी मोदी ने बोली. मोदी पाकिस्तान को इस बार सही जवाब देना चाहते हैं.

मोदी ने तय कर लिया है कि बार-बार का यह झगड़ा शायद अब खत्म करने का वक्त आ गया है.

मोदी पाकिस्तान को पानी के लिए तरसाने वाले हैं –

सूत्रों के हवाले से आ रही खबरों के अनुसार नरेन्द्र मोदी ने इस हाई लेवल मीटिंग में जो मुख्य बात रखी है वह यही है कि पाकिस्तान से सभी तरह के रिश्ते खत्म करते हुए अब उनको दिए जाने वाला पानी भी रोका जा सकता है.

मोदी अब पाक को एक-एक बूंद पानी के लिए तरसाने वाले हैं.

जब सेना को पानी का अर्थ मालूम चलेगा तो उसको मालूम होगा कि उसका पड़ोसी उसके लिए कितना जरुरी है.

मोदी ने भारतीय गावों को खाली कराने का फरमान सुनाया –

जिस तरह से पाकिस्तान से सटे गाँवों में मासूम भारतीय गाँव वालों की जान जा रही है उसको लेकर मोदी चिंतित हैं और उन्होंने सभी को साफ़ बोल दिया है कि सभी गाँवों को खाली कराया जाए और इन लोगों को जो भी मदद चाहिए हो वो इनको जल्द से जल्द मुहैया कराई जाए. लेकिन पाकिस्तान की फायरिंग में इन लोगों की जान अब नहीं जानी चाहिए.

इन लोगों के लिए मौसम के हिसाब से सुरक्षित ठिकाने बनाये जाये और इन गाँव वालों को वहां जल्द से जल्द शिफ्ट कर दिया जाये.

तो पाकिस्तान को अब मिलने वाला है कड़ा जवाब –

इस बार पीएम मोदी ने पाकिस्तान को कड़ा जवाब देने के लिए अपनी कमर कस ली है. पाकिस्तान को चारों तरफ से घेरकर मारने की तैयारी हो चुकी है. पहले पानी और उसके बाद अंतर्राष्ट्रीय मंच पर पाक को नंगा करने का प्लान बन चुका है. गोली का जवाब अब गोली से दिया जायेगा और मिसाइल का जवाब भी उसी की भाषा में दिया जायेगा. इस हाई लेवल मीटिंग में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी सभी को अपना सीक्रेट प्लान बताया और उसके ऊपर सभी की सहमती भी बन गयी है. पाकिस्तान को इस बार हैरान और चकित करने का प्लान बनाया गया है. पाक के साथ-साथ चीन को भी कड़े शब्दों में जवाब देने पर भी बातचीत की गयी है.

तो कुलमिलाकर इस हाईलेवल मीटिंग में पाकिस्तान को खत्म करने का प्लान बना लिया है. पाक की चारों तरफ से इस तरह से घेरकर मारने का प्लान है कि फिर उसके बाद कभी वो जवाब देने की स्थिति में ना बने. साथ ही साथ कुछ भारतीय लोग और संस्थाओं को भी पहचाना जा रहा है जो भारत में रहकर पाक की मदद कर रहे हैं.

ये है पाकिस्तान को खत्म करने का प्लान !

Author: Viral India

Viralindia.co.in is informative and interactive platform to provides the best & accurate information and work to increase the Social Awareness in our Society.