सोने के इन तरीको से पता चलता हैं की कैसा चल रहा हैं आपका रिलेशनशिप !

couple pics

एक रिश्ते हैं बहुत सी बताओं का होना महत्वपूर्ण हैं सिर्फ प्यार और विश्वास के सहारे एक रिश्ता नही चलता ! एक रिश्ते में रह कर आपको अपने साथी की हर एक चीज़ बहुत अच्छी लगती हैं और वो छोटी छोटी बातें एक सुखद अनुभव प्रदान करती हैं ! अपने साथी का गले लगना ये महसूस कराता हैं की आप हमेशा उसके साथ हैं और वो आपके साथ और आप उसके साथ हमेशा सुरक्षित रहेंगे ! सोते समय साथी को गले लगाना बहुत ज़रूरी होता है क्योंकि इससे पार्टनर को लगता हैं की आप हमेशा ही उसके साथ रहेंगे !

किसी भी तरह का हग सारी थकान दूर करता हैं और अच्छा फील कराता हैं ! इससे साथी भी पास आता हैं और रिश्ता मजबूत और अटूट बनता हैं !

सोने के तरीके से भी रिश्ते के बारे में बहुत कुछ पता चलता हैं जिसके बारे में आप जानते नही होंगे ! जानिए क्या क्या पता चलता हैं !

हनीमून हग

relation

 

जो अभी अभी नए एक रिश्ते में आये हैं या अभी शादी हुई हैं तो इस पोजीशन में सोना पसंद करते हैं इससे एक दूसरे को महसूस कर सकते हैं और प्यार भी महसूस होता हैं ! रिश्ते को अच्छे से आगे बढ़ने में मदद मिलती हैं !

द स्पून

relation ship

 

जिनकी शादी को चार पाँच साल हो गए होते हैं वो ऐसे सोना पसंद करते हैं ! ऐसी पोजीशन में एक दूसरे के बिलकुल करीब कपल सोता हैं इससे वो एक दूसरे को सुरिक्षत महसूस करते हैं !

स्वीटहार्टस क्रैडल

relation

 

इस पोजीशन में ज्यादातर जोड़े सोना पसंद करते हैं क्योंकि इस में लड़की का सर अपने साथी के कंधे पर होता हैं जिससे वो अपने आप को साथ के बिलकुल साथ और बेफिक्र महसूस करती हैं !

ज़ेन स्टाइल

relation

 

जो जोड़े बहुत साल से साथ में हैं वो ऐसे सोना पसंद करते हैं ! ऐसे सोने वाले कपल free हो कर सोना पसंद करते हैं !

फेस टू फेस

relationship

 

इसमें दोनों का चेहरा एक दूसरे की तरफ होता हैं और दोने एक दूसरी की तरफ मुह कर के सोते हैं ! इससे इन दोनों को मित्रता बढ़ती हैं और रिश्ता दृढ़ होता हैं !

द योदा

relation

 

इस स्तिथि में लड़की लड़के को हग करके सोती हैं इससे लड़की का प्यार और सुरक्षा शो होती हैं ! इससे वो ये बताना चाहती हैं की वो उसकी केयर करती हैं ! लड़को को भी केयर और प्यार की कमी महसूस होती हैं !

द क्लासिक क्लिफ़हैंगर

relation

 

इसमें दोनों एक दूसरे से दूर हो के सोते हैं इससे पता चलता हैं की इनका रिश्ता अच्छा नही हैं और दोनों एक दूसरे के साथ खुश नही हैं !

द फाबियो

relation

 

इसमें कपल के सोने का अंदाज़ कुछ ऐसा होता हैं ! इसमें दोनों ने एक दूसरे को पूरी फीलिंग्स के साथ हग किया होता हैं !

द स्वीटहार्ट हग

realationship

 

ये पोजीशन एक दूसरे के साथ सच्चे प्यार का प्रतीक हैं ! ये बफादारी और विश्वास को भी शो करती हैं !

द शिंगल्स

relation

 

इस पोजीशन से पता चलता हैं की दोनों ही अच्छे विचारो के धनि हैं और महिला ज्यादा समझदार हैं और दोनों एक दूसरे पर बहुत विश्वास करते हैं !

Author: Viral India

Viralindia.co.in is informative and interactive platform to provides the best & accurate information and work to increase the Social Awareness in our Society.