पार्टनर से गले मिलने का तरीका आपके रिश्ते के बारे में बहुत कुछ बताता हैं !

0
777
Hug

गर आप रिश्ते में हैं तो अपनी साथी की छोटी छोटी बातें भी अच्छी लगती हैं उसकी बातें ,उसका हँसना, रूठना मनाना ! अपने साथी का गले लगना और भी खास होता हैं क्योंकि उस समय वो दिल के बिलकुल करीब होता हैं और आप उस समय उसकी दिल की धड़कने सुन सकते हैं ! अपने साथ के गले लग कर आप दुनिया का तमाम दुःख दर्द को भूल जाते हैं और वो पल आपकी ज़िन्दगी के सबसे खूबसूरत पलो में से होते हैं !

ये एक ऐसा एहसास हे जिसकी यादें न भूल पाने वाली होती हैं और इसी एहसास के लिए आप पूरी ज़िंदगी ऐसे ही गुजर देने के लिए भी तैयार हो जाते हैं और आपका रिश्ता और मजबूत होता हैं और आपका पार्टनर आपके और भी नज़दीक आ जाता हैं !

ये गले लगना आपके रिश्ते के बारे में भी और भी बहुत कुछ बताता हैं ऐसा क्या क्या हैं जो इससे पता चलता हैं आईये जाने !

अगर आप गले मिलते हैं और आपकी ऑंखें आँखों सी मिल रही हैं तो समझ लीजिये की आपका दिल भी मिल चूका हैं ! आँखों का मिलना दिल के मिलने का प्रमाण हैं इसी एहसास से समझ लीजिये की आपका रिश्ता एक स्तर और आगे बढ़ चूका हैं !

Relationship

गले में हाथ डालना एक रिश्ते में दोस्ती को दर्शाता हैं ! अगर आपका पार्टनर भी हग करते हुए गले में हाथ डालता हैं तो समझ लीजिये की वो आपका अच्छा दोस्त हैं !

Hug

चलते समय अगर आपका पार्टनर आपकी जेब में हाथ डाल कर चलता हैं तो समझ लीजिये की आप का  रिश्ता बहुत ही सुलझा हुआ और आरामदायक हैं ! आप एक दूसरे के साथ बहुत ही कम्फर्टेबल महसूस करते हैं !

Hug

अगर आपका पार्टनर आपको पीछे से हग करता हैं तो समझ लीजिये की वो आप पर बहुत विश्वास करता हैं और विश्वास का एक रिश्ते में होने बहुत ही ज़रूरी हैं समझ लीजिये  की लाइफलाइन की तरह हैं इसीलिए ये मान लीजिये की आपके रिश्ते की नींव बहुत ही मजबूत हैं !

HUG

गले लगते हुए कमर पर हाथ फेरने का मतलव हैं की आपका रिश्ता बहुत ही अटूट हैं और ये मजबूत रिश्ता समय के सेहत और मजबूत होता जायेगा !

Hug

अगर आपका साथी आपको कसकर गले लगाता हे तो समझ ले की उसके लिए आप  दुनिया की सबसे खूबसूरत और अनमोल हैं और वो किसी भी कीमत पर आपको खोना नही चाहता !

parner Hug

अपने साथी के साथ डांस करने का अपना ही मज़ा हैं ,हाथों में हाथ ले कर धीमे धीमे नृत्य करना एक सपने की तरह होता हैं ! अगर आपका पार्टनर आपको नृत्य करते हुए गले लगाए तो इसका मतलव् हैं की वो आपसे सच्चा प्यार करता हैं और उन पलों को कभी भूलना नही चाहता !

Hug

आप बैठे हो और आपका साथी आपको खड़े हो कर गले लगता हैं तो इसका मतलव हैं की वो आपसे प्यार तो करता हैं पर  और कुछ समय आपके साथ व्यतीत करना चाहता हैं ताकि आपको और जान सकें !

Hug

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here