बॉलीवुड के ये डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स शादी और रिलेशनशिप्स के बावजूद भी कहलाते हैं सिंगल !

भले ही सलमान कई एक्ट्रेसेस के साथ रिलेशनशिप में रहे हों, फिर भी कहलाते सिंगल ही हैं। इसीलिए हर वक्त उनकी शादी का जिक्र होता रहता है। खैर, एक्टर-एक्ट्रेसेस को छोड़ अगर हम इंडस्ट्री के कुछ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स की बात करें तो शादी के बाद तलाक और कई रिलेशनशिप्स में रहने के बावजूद भी वे सिंगल ही कहलाते हैं। इनमें से कुछ ऐसे भी हैं जिनकी दो शादियां हो चुकी हैं।

6 साल पहले डायरेक्टर प्रभुदेवा ने पत्नी रामलता से तलाक लिया था। साउथ इंडियन फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेसेस नयनतारा के साथ ये लिव-इन में रहे और फिर ब्रेकअप हुआ। एक्ट्रेसेस सोनाक्षी सिन्हा से नजदीकियों के चर्चे भी रहे।

prabhu deva

फरहान की पहली पत्नी रिया जैन थीं। मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी से इनका दूसरा तलाक भी चर्चा में रहा। अदिति राव हैदरी से अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी। फिलहाल ये भी सिंगल हैं।

पहले आरती बजाज और फिर कल्कि कोचलिन के साथ इनकी शादी और तलाक ने सुर्खियां बटोरी। फिलहाल ये अपनी उम्र से 21 साल छोटी शुभ्रा शेट्टी को डेट करने की वजह से चर्चा में आए हैं।

14 साल पहले पत्नी दीप्ति नवल से अलग हो चुके फिल्ममेकर प्रकाश झा तब से अकेले रह रहे हैं।

 

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा अरसा पहले रत्ना वर्मा से तलाक ले चुके हैं। इनके अफेयर्स के बारे में सुनने को नहीं मिला, लेकिन अब सिंगल हैं।

 

Author: Viral India

Viralindia.co.in is informative and interactive platform to provides the best & accurate information and work to increase the Social Awareness in our Society.