टीवी शो रामायण की सीता पहले दे चुकी हैं इन बी-ग्रेड फिल्मों में बोल्ड सीन !

1987 से 1988 के बीच के पॉपुलर हुए पौराणिक शो ‘रामायण’ के एक्टर्स में लोग रियल देवी-देवताओं की छवि देखने लगे थे। खासकर राम का रोल करने वाले अरुण गोविल और सीता का रोल करने वालीं दीपिका चिखलिया की तो लोग पूजा तक करने लगे थे। दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि रामलीला देखते-देखते उन्हें एक्टिंग का शौक जागा।

 

29 अप्रैल 1965 को जन्मी दीपिका ‘रामायण’ में आने से पहले कई फिल्मों में काम किया। वे ‘भगवान दादा’ (1986), ‘रात के अंधेर में’ (1987), ‘खुदाई’ (1994), ‘सुन मेरी लैला’ (1985), ‘चीख’ (1986), ‘आशा ओ भालोबाशा’ (बंगाली, 1989) और ‘नांगल’ (तमिल, 1992) में बतौर एक्ट्रेस नजर आईं। इनमें से ज्यादातर फिल्में बी-ग्रेड थीं।

 

 

दीपिका ने हेमंत टोपीवाला से शादी की, जो श्रृंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज नेलपॉलिश के ओनर हैं। दीपिका और हेमंत की दो बेटियां हैं निधि टोपीवाला और जूही टोपीवाला।

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका ने शादी के बाद अपना सरनेम चेंज कर लिया है और अब वे हसबैंड की कंपनी की मार्केटिंग टीम की हेड हैं।

 

 

 

Author: Viral India

Viralindia.co.in is informative and interactive platform to provides the best & accurate information and work to increase the Social Awareness in our Society.